कंगना रनौत ने विल स्मिथ की पूजा करते हुए फोटो शेयर करके बताया- 'बिगड़ा हुआ संघी'

ऑस्कर (Oscar 2022) समारोह को होस्ट कर रहे क्रिस रॉक को थप्पड़ मारने को लेकर एक्टर विल स्मिथ इन दिनों चर्चा में हैं. हालांकि बाद में उन्होंने ओपन लेटर लिख कर उनसे माफी मांग ली.

उन्होंने ओपन लेटर में लिखा है कि वे अपनी इस हरकत के लिए शर्मिंदा हैं और किसी भी तरह की हिंसा गलत है. विल स्मिथ ने माना कि उन्होंने जो किया वह गलत था.

एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट लिख कर कॉमेडियन क्रिस रॉक से माफी मांगी. विल स्मिथ का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

हालांकि अब इस मामले पर लोग अलग अलग राय दे रहे हैं. हर मुद्दे पर अपनी राय रखने वाली कंगना रनौत ने भी इस मामले पर अपनी राय व्यक्त करते हुए विल को अपनी तरह बिगड़ा हुआ संघी बता दिया है.

कंगना ने इंस्टा पर स्टोरी शेयर की है, जिसमें एक फोटो में विल पूजा करते हुए और दूसरे में स्पिरिचुअल गुरू के साथ नजर आ रहे हैं. फोटो के साथ लिखा है...पूजा भी करता हूं...जाप भी करता हूं...कहीं देवता न बन जाऊं...इसलिए फालतू जोक्स पर हाथ साफ भी करता हूं.

हालांकि विल स्मिथ ने बाद में नोट में लिखा, "हिंसा किसी भी फॉर्म में जहरीली और खतरनाक होती है. कल रात के समारोह में मेरा व्यवहार अस्वीकार्य था.

मेरे खर्चों पर मजाक करना मेरे काम का एक हिस्सा है, लेकिन असल में जेडा की मेडिकल कंडीशन का मजाक उड़ाना मेरे बर्दाश्त के बाहर था और इसलिए मैंने भावुक होकर इस तरह से रिएक्ट कर दिया". 

बता दें कि विल स्मिथ ने अपनी पत्नी जेडा पिंकेट के मेडिकल कंडीशन का मजाक उड़ाए जाने पर ऑस्कर अवार्ड्स को होस्ट कर रहे क्रिस रॉक को स्टेज पर जाकर थप्पड़ जड़ दिया था.

THANK YOU